मुम्बई में कायाकल्प साधना 9, 10 जुलाई को

प्रणाम मै शिवांशु,Shivpriya 2
ज्ञात अज्ञात जानने की साधना 9, 10 जुलाई को मुम्बई आश्रम में होगी. साथ ही शिवप्रिया जी वहां कायाकल्प साधना कराएंगी. इसके लिये शिवप्रिया जी 9 जुलाई की सुबह मुम्बई पहुंच रही हैं. साधना की तैयारियों के लिये दिल्ली साधना समिति की उषा जी, अरुण जी और उनकी टीम भी मुम्बई पहुंच रही है. शिवप्रिया जी सामूहिक संजीवनी उपचार करके लोगों को ग्रहों, वास्तु, तंत्र, पितृ बाधा, देव बाधा और ऊपरी बाधा की उर्जाओं से मुक्त करेंगी.
इस बीच कुछ लोगों ने मेरी आई.डी. पर पूछा है कि शिवप्रिया जी कौन हैं. वैसे तो मै उनके बारे में पहले ही बतचा चुका हूं. नये साथियों की सुविधा के लिये दोबारा बता रहा हूं. शिवप्रिया जी गुरुवर की बड़ी बेटी हैं. उनमें उच्च साधना की अनलिमिटेड क्षमतायें हैं. अभी अभी उन्होंने मनोचिकित्सा विज्ञान से ग्रेजुवेशन कम्प्लीट की है. मनो चिकित्सा में अभी से उच्च शोध कर रही हैं. उर्जा विज्ञान पर उनकी गहरी पकड़ है. मरते हुए में भी प्राण फूंक देने वाले संजीवनी उपचार की उनमें अपार क्षमतायें हैं.
अध्यात्म में वे वेमिशाल क्षमताओं से भरी हैं. पिछले 4 साल से ज्ञात अज्ञात जानने की सिद्धी साधना कर रही हैं. मै जब उनकी उर्जाएं देखता हूं तो लगता है उन्होंने ये सिद्धी अर्जित कर ली है. वे लोगों के पास्ट में घटी घटनाओं का पता लगा लेती हैं. साथ ही लोगों को ये विज्ञान बड़ी आसानी से सिखा देती हैं. उनसे संजीवनी उपचार सीखने वाले कई साधक भारी मुसीबतों में फंसे लोगों को आसानी से राहत दे देते हैं. उनका लक्ष्य है कि वे अनगिनत एेसे संजीवनी उपचारक तैयार करें जो न सिर्फ अपनी बल्कि दूसरों के भी जीवन से समस्याओं को तिनके की तरह उड़ा देने में सक्षम हों. इसी उद्देश्य से उन्होंने संजीवनी उपचार सीखाने की बागडोर संभाली है. वे संजीवनी सीखने वालों से कोई फीस नही लेतीं. मुम्बई में उनके कार्यक्रम की जानकारी मै नीचे दे रहा हूं.
1. संजीवनी उपचार क्लास-
9 जुलाई को शिवप्रिया जी मुम्बई में संजीवनी उपचार की क्लास लेंगी. जिसमें वे लोगों को संजीवनी उपचार का वैज्ञानिक पक्ष बताएंगे. लोगों को संजीवनी शक्ति को छूना, नापना और देखना सिखाएंगी. समस्याओं को मिटाने के लिये आभामंडल व उर्जा चक्रों को उपचारित करना बताएंगी. महासंजीवनी रुद्राक्ष के जरिये लोगों को दूसरों के पास्ट में घटी घटनाओं का पता लगाना सिखाएंगी. उनसे संजीवनी सीखे लोग भविष्य में समस्याओं को हल करने के लिये भटकेंगे नही बल्कि खुद ही उन्हें खत्म करने में सक्षम बनेंगे.
2. काया कल्प साधना-
10 जुलाई की सुबह शिवप्रिया जी साधकों को कायाकल्प साधना कराएंगी. इस साधना से लोग निरोगी बनते हैं. उनके जीवन से रुकावटें हटती हैं. साधक उच्च साधनायें करने में सक्षम हो जाते हैं. जिससे उनका काया कल्प हो जाता है.
3. सामूहिक संजीवनी उपचार-
10 जुलाई की शाम को शिवप्रिया जी सामूहिक संजीवनी उपचार करेंगे. जिसके लिये गुरुदेव ने उन्हें विशेष रूप से सक्षम बनाया है. प्रायः देखा गया है कि लोगों की समस्याों का कारण क्रोध, आलोचना, ग्रह, वास्तु, तंत्र, पितृदोष, देव दोष से खराब उर्जायें होती हैं. जिनकी पूजा पाठ, उपाय, अनुष्ठान, साधनायें सफल नही होतीं. वे सभी लोग किसी न किसी तरह के देव दोष के शिकार होते हैं.
सामूहिक संजीवनी उपचार में शिवप्रिया जी लोगों के आभामंडल और उर्जा चक्रों की गहन सफाई करके गुस्सा, आलोचना, ग्रह, वास्तु, तंत्र, पितृदोष, देव दोष की हानिकारक उर्जाओं को जलाकर ब्रह्मांड अग्नि में विसर्जित करेंगी. साथ ही साधकों के आभामंडल व उर्जा चक्रों को उपचारित करके वहां मौजूद दरारों और छेदों को भर देंगी. चक्रों में तंत्र के कारण दरारें और ऊपरी बाधाओं के कारण आभामंडल में छेद हो जाते हैं. जिससे लोगों की उन्नति रुक जाती है. काम पूरे नही होते. लगातार नुकसान होता है. बीमारियां लगी रहती हैं. बेवजह अपमान की स्थिति बनती है. जो लोग कायाकल्प साधना के में शामिल होे के बाद संजीवनी उपचार में शामिल होंगे उन्हें विशेष लाभ मिलेगा.
जो साथी मुम्बई व उसके आस पास रहने वाले हैं वे इस अवसर का लाभ जरूर उठायें. महाराष्ट्र के साथ गुजरात और आस पास के राज्यों के लोग भी शिवप्रिया जी की साधनाओं, क्लास और संजीवनी उपचार का लाभ उठाने के लिये आमंत्रित हैं. आने से पहले 9999945010 पर अरुण जी को अपने आने की सूचना जरूर दे दें. ताकि वे आपके लिये स्थान सुरक्षित करा सकें.
सत्यम् शिवम् सुंदरम्
शिव गुरु को प्रणाम
गुरुवर को नमन.

 

2 responses

  1. Bhavna chauhan | Reply

    Sir i want to joinjaya kalp sadhana in mumbai plz help me inform me tha place where it is conducted in mumbai

    Like

  2. Mumbai me kaha ho raha h.. …mumbai ka address bta do… ..plzzz

    Like

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: