महाशिवरात्रिः महाकुम्भ में रुद्राभिषेकः घर से सूक्ष्म कुम्भ स्नान

1 अप्रैल 21 महाशिव रात्रि पर कुम्भ में रुद्राभिषेक 
कुम्भ जल साधकों के घर भेजा जाएगा
घर से सूक्ष्म कुम्भ स्नान

इसके लिये आगे दिए PAY NOW लिंक को क्लिक करके अपनी डिटेल अभी भेज दीजिये। कृपया लिंक में मांगी गई जानकारी English में ही भरें। धन्यवाद!

घर से सूक्ष्म कुम्भ स्नान
मृत्युंजय योग के जो साधक कुम्भ पहुंचने में असमर्थ हों वे घर से ही इसका लाभ प्राप्त कर सकें इसके लिये एनर्जी गुरू जी उनके सूक्ष्म शरीर को महाकुम्भ क्षेत्र में आमंत्रित करने की ऋषिकाल से प्रचलित अध्यात्मिक विज्ञान अपनायेंगे। वे मृत्युंजय योग के इच्छित साधकों के सूक्ष्म शरीर को अपने सूक्ष्म शरीर में आमंत्रित करके सबकी तरफ से गंगाजी के अमृत कुँड में डुबकी लगाएंगे।
इस तरह साधक घर बैठे सूक्ष्म कुम्भ स्नान सम्पन्न करेंगे।
महाशिव रात्रि पर कुम्भ में रुद्राभिषेक 
11 मार्च 2021 को आने वाली महाशिव रात्रि मृत्युंजय योग के साधकों के लिये इस बार बहुत खास है। क्योंकि हरिद्वार के महाकुम्भ क्षेत्र में महाशिवरात्रि पर महा रुद्राभिषेक का आयोजन होगा। शास्त्रों के मुताबिक महाकुम्भ में देव आगमन होता है, रुद्राक्षिषेक से महादेव के साथ सभी देव संतृप्त होते हैं। महाकुम्भ क्षेत्र में सम्पन्न हुआ रुद्राभिषेक महापुण्य देने वाला होता है।.
कुम्भ जल घर भेजा जाएगा
महाशिव रात्रि पर कुम्भ के रुद्राभिषेक का आग्रह भेजने वाले साधकों के घर मृत्युंजय योग द्वारा गंगा जलकुम्भ भेजने की व्यवस्था की जा रही है। ताकि वे कुम्भ स्नान का औरिक लाभ प्राप्त कर सकें।
Helpline- 9999945010