मुम्बई में ग्रह पीड़ा निवारण और कायाकल्प साधना 27 व 28 को

मुम्बई में ग्रह पीड़ा निवारण और कायाकल्प साधना 27 व 28 को
प्रारब्ध उपचारित करके जीवन को निर्विघ्न करना आसान

टीम मृत्युंजय योग का आपको राम राम
मुम्बई में 27 व 28 अगस्त को ग्रह पीड़ा निवारण और कायाकल्प साधना का आयोजन हो रहा है. जिसमें शिवप्रिया जी साधकों की उर्जा को समायोजित करेंगी. उनके चक्रों को साफ करके पुनर्जनित करेंगी. आभामंडल को साफ करके संगठित करेंगी.
गुरु जी ने इसके लिये शिवप्रिया जी को विशेष रूप से प्रशिक्षित किया है. एनर्जी गुरु जी बताते हैं कि ग्रहों से आने वाली उर्जायें प्रारब्ध के मुताबिक हम पर अपना असर डालती हैं. वैसे तो सभी ग्रहों से सभी के लिये एक सी उर्जायें ही आती हैं. मगर उनका हर व्यक्ति पर असर अलग अलग होता है. एेसा उनके प्रारब्ध के कारण होता है. सभी मायने में ग्रह इंशान के प्रारब्ध का आइना होते हैं. उसी के मुताबिक व्यक्ति के जीवन में अच्छा-बुरा समय उत्पन्न करते हैं.
उर्जा विज्ञान का उपयोग करके ग्रहों की उर्जाओं को सटीक तरीके से उपचारित किया जा सकता है. इससे प्रारब्ध भी उपचारित हो जाते हैं. सही कहें तो इससे भाग्य बदलता है. रुकावटें हटती हैं. तनाव मिटता है. शत्रुता मिटती है. धनाभाव दूर होता है. व्याधियां मिटती हैं. विरोध मिटता है. अपयश हटता है.
शिवप्रिया जी मुम्बई में इसी साधना को कराएंगी. इसके साथ ही वे कायाकल्प साधना भी कराएंगी. गुरु जी बताते हैं कि लम्बे समय तक उर्जाएं खराब रहें, चक्र प्रभावित रहें, आभामंडल असंतुलित रहे. तो तन व मन के कई रोग उभर आते हैं. एेसी दशा में दवायें भी बेअसर होती जाती हैं. पुराने समय के ऋषि मुनि विपसना के जरिये उर्जा चक्रों का पुनर्जनन करते थे. जिससे तन, मन की पीड़ा समाप्त हो जाती थी.
शिवप्रिया जी कायाकल्प साधना में साधकों के आभामंडल, उर्जा चक्रों का पुनर्जनन करती हैं. साथ ही बीमारी से क्षतिग्रस्त हो गए अंगों का पुनर्जनन करने की उर्जायें स्थापित करती हैं. जिससे कायाकल्प होता है. साथ ही जीवन बिना रुकावट उन्नति की तरफ चल पड़ता है.
मुम्बई आश्रम में प्रारब्ध उपचार साधना 27 अगस्त 16 को होगी कायाकल्प साधना 28 को होगी.

इसमें शामिल होने के लिये आप सभी आमंत्रित हैं.
आने से पहले रिजस्ट्रेशन जरूर करा लें.
इसके लिये 07666552265 पर पूजा से या 9999945010 पर अरुण जी से सम्पर्क कर सकते हैं.
राम राम.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s