सावन में 1 हजार रुद्राभिषेक: जन्मों के दुखों से उबरने की सामर्थ्य

Sawan me rudraabhishek
सावन में 1 हजार रुद्राभिषेक: जन्मों के दुखों से उबरने की सामर्थ्य
आप भी कराएं: लिंक क्लिक करके फॉर्म सम्मिट करें।

सभी को राम राम।
सभी चाहते है की वे सिद्ध हो स्वस्थ हो क्षमतावान हो समृद्धिशाली हो और सुरक्षित हो। मगर समस्याओं की उलझन साधकों की राह में रोड़े अटका देती है। इसलिए मृत्युंजय योग ने साधकों को समस्याओं की उलझन से बाहर निकालने के लिए सहस्त्र रुद्राभिषेक श्रंखला और महायज्ञ श्रंखला का संकल्प दोहराया है । सावन के पहले सोमवार से संस्थान द्वारा इन्हें प्रारंभ किया जा चुका है।
जब देवी देवताओं के भी काम बिगड़ते हैं, तो वे मनोकामना पूर्ति के लिए रुद्धाभिषेक या शिवार्चन का सहारा लेते हैं. सावन के महीने में किया गया रुद्राभिषेक हजारों यज्ञों के बराबर फल देने वाला होता है. आप भी रुद्राभिषेक कराकर अपनी उर्जाओं का शोधन करें और उर्जन करें. अपनी आंतरिक शक्तियों का जागरण करें. समस्याओं से मुक्ति तो मिल ही जाएगी. साथ ही भोग के साथ मोक्ष की राह भी खुलेगी.
जो साधक अपनी समस्या और मनोकामना लिखकर संस्थान को भेजेंगे उनका अनुष्ठान संस्थान की तरफ से होने वाले सहस्त्र रुद्राभिषेक और यज्ञ में शामिल किया जाएगा।
इस बीच शिव प्रिया दीदी लोक हित में मुम्बई आश्रम में हर दिन दिव्य शिवार्चन कर रही हैं। सावन भर किये जाने वाले शिवार्चन निश्चित रूप से अभीष्ट सिद्ध कर ही देते हैं।
हमें पूरा विश्वास है कि साधकों को इस अनुष्ठान का भरपूर लाभ मिलेगा। इस देव अनुष्ठान में आप सभी के लिए विशेष रूप से समृद्धि के लिए पारद शिवलिंग भी तैयार किये जाएंगे। जिन्हें आप संस्थान से प्राप्त कर सकते है।
हेल्पलाइन: 9999945010
सबका जीवन सुखी हो यही हमारी कामना है

https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLScB39Kih8v2bPJo6N_21hEIaXW2ZJNx4lF08h6DWTAyDZq4NQ/viewform